सुपौल में दर्दनाक हादसा, टॉयलेट की टंकी साफ करने के दौरान दम घुटने से 3 मजदूरों की मौत

सुपौल, टॉयलेट, poisionous gas, 4 labour, death, hindi news, bihar hindi samachar, news, daily news

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के सुपौल से. जहां एक बार टॉयलेट की टंकी साफ़ करने में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है. और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक मजदुर का इलाज अभी त्रिवेणीगंज अस्पताल में चल रहा है. घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया पंचायत की है. जहां टॉयलेट की टंकी साफ़ करने चार मजदूर घुसे थे. लेकिन अंदर गैस की बदबू से उनका दम घुट गया और उनकी दर्दनाक मौत हो गयी.

बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले पूर्णिया में तीन मजदूरों की मौत भी इसी कारण से हो गयी थी. पूर्णिया में घर के टॉयलेट की टंकी साफ़ करने के क्रम में तीनों मजदूरों का डैम घुट गया और उनकी मौत हो गयी थी. जानकारी के मुताबिक हादसा सैप्टिक टैंक साफ करने के दौरान हुआ. इस दौरान जहां चार मजदूरों की मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें:

ट्रेन के आगे कूद पटना के अपर नगर आयुक्त ने दे दी जान, गुस्से में निकले थे घर से

उसका इलाज पीएचसी त्रिवेणीगंज में चल रहा है. घटना जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया पंचायत की है. घटना के बाद त्रिवेणीगंज पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी. इस घटना के बाद से इलाके में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल कायम रहा. मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक मजदूरों की मौत दम घुटने से हुई है. अस्पताल में भर्ती मजदूर की स्थिति भी फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*