भभुआ में ड्राइवर की धारदार हथियार से हत्या, ट्रक पर गेंहू लादकर ले जा रहा था बोकारो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क (ब्रजेश दुबे): यूपी के गाजीपुर जिला से गेंहू लाद कर आ रहे ट्रक ड्राइवर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि गाजीपुर जिले के देवरिया से गेंहू लादकर बोकारो के लिए जा रहा था. हालांकि पुलिसिया जानकारी के मुताबिक 7 तारीख के रात में करीब 1:41 बजे एन एच 2 दुर्गावती डिलखीली चेक पोस्ट से ड्राइवर ट्रक लेकर एंट्री किया था जो ट्रक नंबर जेएच 02 ए एल, टोल प्लाजा से 4 किलोमीटर की दूरी पर आरकेटी होटल के पास ट्रक में ही धारदार हथियार से ट्रक चालक की हत्या कर दी गई है.

हालांकि उक्त मृतक ट्रक चालक औरंगाबाद जिला के दाउदनगर परशुराम पासवान बताया जाता है. हालांकि जानकारी के मुताबिक ट्रक मालिक झारखंड फुसरो का निवासी बताया जाता है. हालांकि पुलिस की मानें तो ड्राइवर व ट्रक मालिक का संबंध 7, 8 साल के बीच का बताया जा रहा है. ऐसी कयास लगाई जा रही है कि हत्या नए खलासी ने की हो.

सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक पूर्व के खलासी के छुट्टी पर चले जाने की वजह से ड्राइवर द्वारा नया खलासी रख लिया गया था. जिसकी सूचना ड्राइवर द्वारा मालिक को मौखिक रूप में दी हुई थी. हालांकि खलासी कहां का था, क्या एड्रेस था? उसका ऐसा कोई साक्ष्य अभी तक सामने नहीं मिल पाया है. हालांकि खलासी फरार बताया जा रहा है. जिसका किसी भी तरह का कोई एविडेंस खलासी के बारे में नहीं मिल पाई है, इसलिए आशंका जताई जा रही है कि हत्या खलासी के द्वारा ही किया गया है.

हालांकि उक्त गेंहू गाड़ी पर उसी तरह लदा हुआ है ट्रक को किसी भी तरह का नुकसान नहीं है. वहीं ट्रक ड्राइवर का खलासी द्वारा मोबाइल लेकर भाग जाने का भी मामला सामने आया है.

क्या कहते हैं मोहनियां थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह

थाना अध्यक्ष ने बताया कि उक्त शव को कब्जे में लेकर भगवा सदर हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं ट्रक मालिक को सूचना दे दी गई है. हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है. वहीं आरोपी का पता चलते ही जल्द गिरफ्तारी करेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*