12 हजार रुपये ले रहे थे घूस, तभी निगरानी ने अधिकारी को दबोचा

लाइव सिटीज डेस्क : लाख चेतावनी के बाद भी घूसखोरी थम नहीं रही है. हर सप्ताह, हर माह अफसर से लेकर कर्मचारी तक निगरानी विभाग के जाल में फंस रहे हैं. इसके बाद भी सरकारी कर्मी अपने लोभ पर अंकुश नहीं लगा पा रहा है. ऐसे ही एक मामले में घूस लेते वन विभाग के एक अधिकारी को निगरानी विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है. मामला बांका का है.

बताया जाता है कि निगरानी विभाग की टीम ने शुक्रवार को बांका स्थित वन विभाग के अधिकारी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया है. उन्हें 12 ​हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. सूत्रों के अनुसार वन परिसर पदाधिकारी अनिल कुमार को उनके सरकारी आवास से ही गिरफ्तार किया गया है. वे उस समय अवैध लकड़ी के कारोबारी सुनील मंडल से घूस की रकम लेकर उसे गिन रहे थे. वन विभाग ने सुनील मंडल के एक वाहन को अवैध लकड़ी के साथ जब्त किया था.

सूत्रों की मानें तो वाहन को बांका के गलगला जंगल में पकड़ा गया था. वाहन को छोड़ने के नाम पर पदाधिकारी अनिल कुमार रुपये की मांग कर रहे थे. कारोबारी सुनील मंडल ने इस मामले की लिखित शिकायत निगरानी विभाग से की थी. इसके बाद निगरानी के छह सदस्यीय टीम ने विभाग के डीएसपी महाराजा कनिष्क सिंह के नेतृत्व में अधिकारी को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें : ED के घूसखोर अफसर और राजकुमार अग्रवाल पर पटना में CBI का केस 
शरद यादव के साथ एक्सपायरी और रिजेक्टेड नेता, कार्रवाई तो तय है 

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)