आरा में सड़क हादसे के शिकार बच्चे की मौत, एंबुलेंस से ला रहे थे पटना

arrah

आरा, पुष्कर पांडेय/सोनू सिंह: बड़ी खबर आ रही है आरा से. बताया जा रहा है कि आरा के नवादा थाना में सड़क हादसे का शिकार हुए बच्चे की रास्ते में ही मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद बच्चे को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया था. इसी दौरान बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है.

आपको बता दें कि नवादा थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी में किराया पर रह रहे सहार थाना क्षेत्र के कोरन डिहरी गांव निवासी अरूण कुमार के पुत्र 16 वर्षीय कुश कुमार सड़क हादसे का शिकार हो गया था.



मिल रही जानकारी के मुताबिक आज सुबह वो ट्यूशन पढ़ने अपने दोस्तों के साथ साइकिल से जा रहे था. तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गया. घटना ओभर ब्रिज के समीप हुई है. बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से वो अनियंत्रित हो गया. जिसकी चपेट में बच्चा आ गया था.

हादसे के बाद छात्र कुश बुरी तरह जख्मी हो गया. इस घटना के तुरंत बाद ही वह राहगीर इकट्ठा हो गए और उन्होंने ट्रक को रोके रखा तथा नवादा थाना पुलिस को बुलाया. इस दौरान यात्रियों के एक दल ने तत्काल जख्मी कुश को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. जहां के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया. ट्रक पुलिस के कब्जे में है.

यह भी पढ़ें: 

 आरा में 3 बच्चों समेत 4 को वाहन ने रौंदा, खेल कर लौट रहे थे बच्चे