बेटी की मौत पर मां ने कहा- दामाद का था भाभी से नाजायज संबंध, जला कर मार डाला

लाइव सिटीज डेस्क(पुष्कर पाण्डेय): एक माह पहले रोहतास जिले के गोड़ारी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला सीता देवी ने अपनी बेटी संध्या की शादी बड़े ही धूम-धाम से भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के दुसाधी बाधार गांव के रहने वाले महेंद्र पासवान से की थी. मन में उमंग था कि चलो बेटी सुखी संपन्न रहेगी और उसका जीवन सुखमय हो जाएगा.

लेकिन, एक माह बाद ही उसे दुखद समाचार मिला कि उसकी बेटी जल गई है. आनन-फानन में मां अपने परिजनों के साथ से पीरो रेफरल अस्पताल पहुंची और अपनी बेटी को इस हाल में देख कर दंग रह गई. शरीर का पूरा हिस्सा जल चुका था. बस चंद सांसें ही बची थीं. संध्या अपनी मां को आंसू भरे आंखों से देख रही थी. बुधवार को अचानक उसकी हालत बिगड़ने लगी तो बेहतर इलाज के लिए पीरो रेफरल अस्पताल के चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. किंतु रास्ते में ही संध्या ने दम तोड़ दिया.

 

बेटी की मौत से दुखी मां ने दामाद पर आरोप लगाया है. संध्या की मां का आरोप है कि दामाद महेंद्र पासवान का उसकी भाभी ललिता देवी से नाजायज संबंध था. दोनों ने मिलकर मेरी बेटी को जला कर मार डाला. मां ने पुलिस के समक्ष बताया कि एक दिन पहले बेटी ने फोन करके बताया था कि मां यह जला कर मार डालेगा.

 

उसने बताया कि भाभी के साथ उसका नाजायज संबंध था. इससे पहले भी महेंद्र पासवान ने अपनी भाभी के साथ मिलकर पहली पत्नी को मारपीट कर भगा दिया था.

 

यह भी पढ़े – BSSC पर्चा लीक : IAS सुधीर कुमार मामले में हाई कोर्ट ने मांगी केस डायरी
पटना में ठेकेदार को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, इलाके में सनसनी
निखिल-सुरभि की राह हुई आसान, कोर्ट ने मैरिज प्रॉसेस के लिए रजिस्ट्रार ऑफिस जाने को कहा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*