पटना में दिनदहाड़े घर में घुस कर महिला की हत्या

पटना : सूबे में अपराध चरम पर है. राजधानी भी इससे इतर नहीं है. अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. रविवार को ऐसी ही एक घटना में अपराधियों ने पटना में महिला की हत्या कर दी. अपराधियों ने घर में घुस कर घटना को अंजाम दिया. इससे शास्त्रीनगर इलाकें में सनसनी में फैल गयी है.

सूत्रों के अनुसार अपराधियों ने शास्त्री नगर में एक 50 साल की महिला आशा देवी की दिनदहाड़े हत्या कर दी. घर में घुस कर घटना को अंजाम दिया था. बताया जाता है कि घटना के पहले अपराधियों ने उस महिला के हाथ-पैर बांध दिये थे. सूत्रों की मानें तो महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी है. पुलिस की मानें तो शास्त्रीनगर में महिला घर में अकेले ही रहती थी. महिला की दो बेटियां हैं. एक बेटी राजस्थान के जयपुर में ही रहती है, तो दूसरी बेटी बिहार में ही मुंगेर जिला स्थित जमालपुर में रहती हैं. पुलिस के अनुसार दोनों बेटियों को अन्य परिजनों के माध्यम से सूचना दे दी गयी है.
दो की संख्या में आये थे अपराधी

उधर पुलिस का कहना है कि घटना को अपराधियों ने बड़े ही नृशंस तरीके से घटना को अंजाम दिया. दो की संख्या में अपराधी आये और गेट खुलवा कर घुस गये. अनुसंधान में पुलिस को यह भी पता चला है कि महिला के मुंह पर अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के पहले टेप लगाया, फिर उसके हाथ-पैर बांध दिये. घटनास्थल पर सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दरपिनेनी भी पहुंच गये और उन्होंने मामले का जायजा लिया. जांच में महिला के सिर में जख्म के निशान है. पुलिस को महिला के सिर पर हमला करके घटना को अंजाम देने की आशंका है. हर बिंदु से मामले की छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : भागलपुरः हरा मुरेठा बांध बोले तेज प्रताप, अब सबका छक्का छूटेगा

Live तेजस्वी : नीतीश कुमार व सुशील मोदी का विसर्जन करेंगे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*