रिश्ते का खून : देवर ने भाभी को गोली से भून डाला, मौके पर मौत

live crime

जहानाबाद (मुकेश कुमार) : पाली थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव में देर रात जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी की गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं इस गोली बारी में बड़े भाई अवधेश यादव भी घायल हो गया है. उसे काको उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से अवधेश यादव एवं उसके छोटे भाई के बीच जमीनी विवाद चल आ रहा था. रविवार की देर अवधेश यादव के छोटे भाई घर में घुस कर अवधेश यादव पर गोली चला दी. बीच बचाव करने आयी पत्नी सुनीता देवी को गोली लग गयी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं इस गोली बारी में अवधेश यादव को भी छर्रा लग गया, जिससे वह घायल हो गया है. घायल अवधेश यादव को उपस्वास्थ्य केंद्र काको में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. इधर इस बाबत पाली थानाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और आरोपी युवक की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना को लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. बताया जाता है कि यह विवाद काफी दिनों से चल रहा था और रह रह कर इसे लेकर झगड़ा होता रहता था.

इसे भी पढ़ें : हैवान पुलिस : मंडप से दुल्‍हन को उठाया, राइफल के कुंदे से कूटा 
आंधी-तूफान ने बरपाया कहर, छीन ली 30 लोगों की जिंदगियां

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*