BREAKING : बिहार के सासाराम में डबल मर्डर, गैंगवार से सकते में शहर

सासाराम : डबल मर्डर के बाद अस्पताल में जुटी भीड़

सासाराम (राजेश कुमार) : बिहार के सासाराम से बड़ी खबर आ रही है. नगर थाना क्षेत्र में ही दो लोगों की हत्या हो गयी है. घटना को लेकर बाजार में लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. मृतक के परिजनों में अफरातफरी की स्थिति मच गयी है. हत्या के बारे में अब तक पुलिस कारणों के बारे में नहीं बता रही है. हालांकि लोग इसे गैंगवार मान रहे हैं. इस डबल मर्डर से पुलिस प्रशासन सकते में हैं. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के सीनियर पुलिस पदाधिकारी पहुंच गये हैं. पुलिस की मानें तो दोनों युवक अपराधी प्रवृति के थे और दोनों ही शहरी क्षेत्र के ही रहनेवाले थे.

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात उस समय लोगों में अफरातफरी मच गयी, जब पता चला कि दो लोगों की हत्या हो गयी है. लोगों की मानें तो दोनों युवकों की पहचान माहताब आलम और जयराम चौधरी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दोनों युवक अपराधी प्रवृति के थे. यह वारदात गैंगवार का परिणाम है.



सासाराम : घटना के बाद युवकों को अस्पताल ले जाते लोग

लोगों के अनुसार मृत महताब आलम श​हजलाल पीर मुहल्ला का रहनेवाला था, तो जयराम चौधरी बाजार के ही निकट के खिड़की घाट मुहल्ले का रहनेवाला था. जानकारी के अनुसार दोनों गुटों में बहुत दिनों से विवाद चला आ रहा था. इसे लेकर कई बार मामला बढ़ा भी था. लोगों के अनुसार महताब और जयराम दोनों ही अपनी अपनी बाइक से जा रहे थे. इसी बीच नगर थाना के नवरत्न बाजार के पास दोनों टकरा गये. बाद में वारदात के रूप में मामला सामने आया.

सासाराम : वारदात की जांच में पहुंचे पुलिस पदाधिकारी

गोली लगने के बाद स्थानीय लोग आनन फानन में अस्पताल ले गये. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. उधर घटना की जानकारी मिलते ही शहर के एसडीपीओ आलोक रंजन अस्पताल पहुंचे, लेकिन उनके पहुंचने के पहले ही दोनों की मौत हो गयी थी. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है, वहीं गैंगवार की आशंका से शहर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है. लोगों की मानें तो इस डबल मर्डर से शहर में सनसनी फैल गयी है.