भोजपुर में रिश्तों का कत्ल, अपनी मर्जी से युवती ने की शादी तो परिवारवालों ने कर दी निर्मम हत्या

भोजपुर, crime news, हत्या, murder, क्राइम, गोली, क्राइम समाचार, बिहार हिन्दी समाचार, news, arrah news, बिहार हिन्दी समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के भोजपुर से. घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी बाजार की बताई जा रही है. जहां रिश्तों में कत्ल का मामला सामने आया है. घरवालों के मना करने के बाद भी शादी करने पर एक युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद परिजन शव छोड़ कर घर में ताला बंद कर भाग निकले.

इसकी भनक पुलिस को लगी, जिसके बाद घर का ताला तोड़कर शव को बरामद किया. चरपोखरी थाने की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मृत रेखा कुमारी उर्फ पुतुल कुमारी गड़हनी बाजार के महाजन टोला निवासी मुन्ना साह की बेटी थी.

बता दें कि उसने चार दिन पहले युवती ने सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के एक गांव के लड़के से कोर्ट में शादी की थी, जो परिवार को नागवार गुजरा. घर वाले लड़की को मनाकर अपने घर ले आये और गुरुवार की शाम उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी. हालांकि, चरपोखरी के थानाध्यक्ष विश्वजीत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. लड़की के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

गड़हनी थाना क्षेत्र के महाजन टोला निवासी मुन्ना साह की पुत्री रेखा कुमारी उर्फ पुतुल कुमारी ने चार दिन पहले पीरो कोर्ट में शादी रचायी थी. लड़की का सिकरहट्टा  के एक लड़के के साथ कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. इधर लड़की के पिता व मां ने शादी के बाद  उसे बहला कर घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी गयी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*