पटना में दर्दनाक हादसा, बिजली की तार के चपेट में आने से दंपति की मौत

patna, bailey road, बिजली तार, हादसा, electric shock, मौत, दंपति, पुजारी, वाइफ़, hanuman mandir, shastri nagar, bihar news, patna news

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से. घटना शास्त्री नगर के पटेल नगर की बताई जा रही है. जहां बिजली के तार की चपेट में आने से एक दंपति की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि इस हादसे में बेली रोड पर स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी सुरेंद्र झा और उनकी पत्नी की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि आज मंदिर में पुजारी सुरेंद्र जी की ही ड्यूटी थी. सुबह अपनी वाइफ़ के साथ घर से दोनों साथ निकले थे. और मंदिर की चाभी भी इन्हीं के पास थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात ही बिजली का तार टूट कर लटक गया. फिर जब पुजारी जी की वाइफ़ अंदर आने लगी तो किसी ने उनको इसकी जानकारी नहीं दी और उन्हें भी टूटा तार नहीं दिखा.

हालांकि इस चक्कर में बिजली का तार पुजारी जी की वाइफ़ के गर्दन को टच कर गया. बस फिर क्या उनकी वाइफ़ चिल्लाने लगी. यह देखकर पुजारी जी वाइफ़ को बचाना चाहा. इस चक्कर में पुजारी ने तार को खुद छू दिया. इसी दौरान करंट लगने से दोनों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: विजिलेंस ने रंगे हाथों धर लिया BDO साहब को, बिल पास करने के नाम पर ले रहे थे 1 लाख रुपये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*