जाप (लो) ने राजद के बंद को बताया बेअसर, कहा- पब्लिक को ठगते रहे लालू-नीतीश

PAPPU-JAP
सांसद पप्पू यादव

पटना: जन अधिकार पार्टी (लो) ने राजद के बिहार बंद को बेअसर बताया और कहा कि राजद ने 23 तारीख के सच को छुपाने के लिए यह प्रदर्शन किया है. पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह और राजेश रंजन पप्‍पू ने संयुक्‍त रूप से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि लोकतंत्र में बंद, धरना – प्रदर्शन और सत्‍याग्र‍ह का अधिकार सबको है. मगर आज राजद के बंद में खुलेआम गुंडागर्दी और अराजकता का नजारा देखने को मिला, जो लोकतंत्र की हत्‍या करने जैसा था. यही वज‍ह है कि जनता को बंद का समर्थन नहीं मिला और उनका बंद बेअसर रहा.

नेताओं ने अपने बयान में पूछा कि आखिर लालू प्रसाद कब तक ऐसे अमर्यादित प्रदर्शन से जनता को ठगने का प्रयास करेंगे. उन्‍होंने लालू, नीतीश और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू और नीतीश ने मिलकर 30 सालों तक बिहार की जनता को ठगने का काम किया है, जिसमें उन्‍हें भाजपा का भी सहयोग मिलता रहा है.

पटना के मनेर में हुआ ‘लौंडा नाच’, राजद के बिहार बंद के दौरान देखने को मिला यह सब

उन्‍होंने गोपालगंज में बुधवार रात चीनी मिल हादसे पर शोक जाहिर किया और कहा कि शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह की अगुआई में पांच सदस्‍यीय प्रतिनिधिमंडल गोपालगंज के पीड़ि़तों से मिलने जायेगी.