भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, पोखर के पास मिली बॉडी

भोजपुर, crime news, हत्या, murder, क्राइम, गोली, क्राइम समाचार, बिहार हिन्दी समाचार, news, arrah news, बिहार हिन्दी समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क (विशाल सिंह) : बिहार में इन दिनों क्राइम में वृद्धि हुई है. खासकर हत्या, रेप, लूट की घटना तो आम बात हो गयी है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस की भी कमर टूट गयी है. ऐसे में आरा से एक बड़ी खबर आ रही है. सुबह-सुबह ही चरपोखरी थाना क्षेत्र के धनौती गांव में 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

बता दें कि इस हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

साथ ही किन कारणों से इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया इसकी भी तफ्तीश में जुट गई. यह हत्या पूर्व की दुश्मनी से जोड़कर देखा जा रहा है. चरपोखरी थाना क्षेत्र के धनौती गांव निवासी धनेश्वर सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. सुबह सुबह जब गांव वालों ने गांव के पोखरा के पास युवक का शव देखा तो अफरा-तफरी मची रही. इसके बाद स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो युवक मृत पड़ा हुआ था. पुलिस ने गांव वालों से काफी पूछताछ की लेकिन लोग कुछ बताने को तैयार नहीं थे. पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है, पूछताछ की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*