युवा चेतना के संयोजक रोहित ने Ex-Deputy CM तेजस्वी पर लगाए गंभीर आरोप

पटना:  पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव राज्य के युवाओं को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने छपरा में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए यह बात कही है.  उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल बिहार में जातीय संघर्ष कराने का उच्छृंखल प्रयास कर रही है. राज्य की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों के साथ है. जब से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव जेल गए हैं तब से उनके दोनों पुत्र और उनके पार्टी के नेता ऐसा दिखाने का प्रयास कर रहे हैं जैसे लालू प्रसाद देश निर्माण के कार्य में जेल गए हों.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह

राज्य की जनता को लालू यादव और उनके परिवार की हक़ीक़त मालूम है. आने वाले चुनाव में राजद को इसका अंदाज़ा हो जाएगा. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष 2022 तक विश्वगुरु बनेगा. उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी देश तोड़ने की राजनीति कर रहे हैं.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह

देश भर में राहुल के इशारे पर गुलाब गैंग सक्रिय होकर युवाओं को भटकाने का प्रयास कर रहा है. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि देश निर्माण में युवाओं को बढ़-चढ़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करना चाहिए.

देखें VIDEO : BSF की महिला बाइकर्स ने पहली बार गणतंत्र दिवस पर दिखाया स्टंट्स..

उन्होंने घोषित किया कि मार्च के महीने में राष्ट्र बचाओ सम्मेलन का आयोजन दिल्ली में किया जाएगा जिसमें राष्ट्रवादी विचारकों और देश भर के युवा-छात्र प्रतिनिधियों का जुटान होगा.

About Vimalendu Singh 144 Articles
आकाशवाणी के युववाणी कार्यक्रम से पत्रकारिता का संक्रमण लगा. छात्रजीवन में स्वतंत्र रूप से लेखन. तदुपरांत नवभारत टाइम्स के 'हैलो दिल्ली' और 'शुभागमन' एवं दैनिक जागरण के 'नोयडा सिटी' 'जोश' एवं 'प्रॉपर्टी' के लिए दो वर्षों तक फीचर लेखन. 'विचार सारांश', 'मेरी संगिनी', 'द संडे इंडियन' 'चौथी दुनिया' में सब एडिटर, असिस्टेंट एडिटर, एसोसिएट एडिटर, डिप्टी एडिटर की जिम्मेवारी संभालने के बाद. ढाई वर्षों तक स्वतंत्र रूप से अनुवाद का कार्य. इंटरेस्ट का फील्ड आर्ट, कल्चर, ट्रेवल, फूड, कॅरियर वगैरह. ढाई वर्षों तक 'किलकारी', बिहार बाल भवन, मगध प्रमंडल, गया में प्रमंडल कार्यक्रम समन्वयक. संप्रति विगत एक साल से बिहार के सबसे प्रमुख वेब पोर्टल 'लाइव सिटीज' से जुड़कर कार्य. मुख्य अभिरूचि ट्रैवल, फोटोग्राफी, म्यूजिक, थियेटर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*