नवादा: नवजात को फेंका नाले में, CCTV में कैद हुई तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क (पंकज कुमार सिन्हा): इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. नवादा शहर के भीड़ भाड़ वाले प्रसाद विद्या मोहल्ले स्थित केनरा बैंक के नजदीक गुजरे बैरगनिया पईन में मंगलवार की सुबह नवजात का शव किसी ने पॉलिथीन में बंद करके नाले में फेंक दिया.

बता दें कि नाले में यह शव किसी महिला के द्वारा फेंका गया है जो सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया है. नवजात का यह शव आज तड़के सुबह ही फेंका गया है. जब लोग उठे ही थे कि उसी समय को भांपते हुए उस महिला ने नवजात बच्चे को पॉलिथीन में बंद करके नाले में फेंक दिया. घटना की सूचना पाकर आसपास के लोगों का नाले के समीप जुटान शुरु हो गया.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर महापापः ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर लेने की तैयारी में CBI, जल्द कोर्ट में डालेगी अर्जी

बाद में लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी. पुलिस ने आकर उस को खोला उसमें पाया कि एक लड़के का नवजात सब उसमें बांधकर फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी की पहचान नहीं की है कि किस महिला ने बच्चे को इस तरह से फेंक दिया है. आसपास के लोग कयास लगा रहे हैं कि अवैध नर्सिंग होम में किसी अवैध संबंध में जन्मे इस बच्चे को लाकर नाले में फेंक दिया गया. इससे पूर्व में भी नगर के कई हिस्सों में कई बार नवजात शव बरामद हो चुका है.

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है कि आखिर उस महिला ने नवजात को नाले में क्यों फेंका?

देखें वीडियो :

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*