लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव को लेकर 16 फरवरी को अंतिम निर्णय लेंगे पप्‍पू यादव

पटना: जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि बिहार की 11 करोड़ जनता को बेहतर और विश्‍वसनीय विकल्‍प देने के लिए पार्टी लोकसभा की सभी 40 और विधानसभा की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा कि पार्टी अररिया लोकसभा और जहानाबाद व भभुआ विधान सभा उपचुनाव लड़ने के लिए सैद्धांतिक रूप से तैयार है. लेकिन अंतिम फैसला 16 फरवरी को लिया जाएगा. पप्पू यादव ने कहा कि पार्टी की टीम तीनों क्षेत्रों में दौरा कर रही है और टीम की रिपोर्ट के बाद पार्टी अंतिम निर्णय लेगी.

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने और लालू यादव अपने परिवार की सत्‍ता स्‍थापित करने की राजनीति कर रहे हैं और जनता की भावनाओं का दोहन कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि परिवार की सत्‍ता के लिए न्‍याय यात्रा किया जा रहा है.

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव

सांसद ने कहा कि सत्‍ता और विपक्ष दोनों ने जनभावनाओं को धोखा दिया है. जनता के साथ विश्‍वासघात किया है. जाति, धर्म व क्षेत्र के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है. सत्‍ता के लिए सौदा किया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) जनता की भावनाओं के अनुरूप राजनीति करेगी. जनता से विचार-विमर्श कर विजन डाक्‍यूमेंट बनाया जाएगा और उसी के अनुरूप नीति निर्धारित की जाएगी.

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव

सांसद ने कहा कि जाति की संख्‍या के अनुपा‍त में आर्थिक आधार आरक्षण तय किया जाना चाहिए. सांसद ने अवधेश कुमार लालू को जन अधिकार पार्टी (लो) का प्रदेश प्रधान महासचिव मनोनीत किया. पप्पू यादव ने दावा किया कि विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जन अधिकार छात्र परिषद की भारी सफलता मिलगी.

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद, राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा, अकबर अली परवेज, ललन सिंह, आनंद मधुकर यादव श्‍याम सुंदर यादव आदि मौजूद थे. प्रेस वार्ता के दौरान राजद के प्रदेश सचिव मदन तांती समेत कई लोगों ने जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्‍यता ग्रहण की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*