लाइव सिटीज डेस्क : आए दिन रेल हादसे बढ़ती ही जा रही है. साथ ही साथ यात्रियों को भी असुविधा उठानी पड़ती है. रेल विभाग सिर्फ दावे ही करता आ रहा है की अब कोई रेल हादसा नहीं होगा. पर ये वादे बस वादे ही बन कर रह गये हैं. अभी हाल ही में एक मामला उजागर हुआ है जिसमे पटना-मोकामा में मालगाड़ी के चार चक्के पटरी से उतर गई है.

 

आपको बताते चले की मालगाड़ी पटना से चल कर मोकामा में आकर प्लेटफ़ॉर्म नंबर-3 से बेपटरी हो गई. इस हादसे से रेल विभाग पर बड़ा सवाल उठा है की आखिर ऐसे हादसे कब तक होते रहेंगे. वहीँ आपको बताते चले की इस हादसे से अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है. जिससे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है. कई एक्सप्रेस ट्रेन व पैसेंजर ट्रेन के परिचालन पर रोक लगा दी गई है.

 

मिली जानकारी के मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही डिवीजन के कई वरीय रेल अधिकारी दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए. ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू होने तक यात्रियों को आसुविधा उठानी पड़ रही है. मालगाड़ी के क्षतिग्रस्त होने से यातायात तो प्रभावित हुई है ही साथ ही साथ इससे रेल परिसर पर भी सवाल खड़ा हो गया है.

यह भी पढ़े – अब राबड़ी देवी भी नहीं जायेगी दिल्ली, ईडी की पूछताछ पर संशय!
त्योहारों में ये 13 अधिकारी देंगे पटना जिला प्रशासन को सहयोग, देखें अधिसूचना

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)