लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज ही सुबह–सुबह एक बड़ी वारदात सामने आई है. जहां चिमनी मालिक की हत्या कर दी गयी थी. जी हां, दरअसल लखीसराय में ईट की चिमनी मालिक की गोली मरकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में लखीसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. चिमनी मालिक हत्याकांड के आरोपी दानी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए थे. यह घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में घटित हुई थी. जिसके बाद लोगों ने इस हत्या के विरोध में प्रदर्शन भी किया.

बता दें कि अपराधी दानी सिंह का नाम जिले के मोस्टवांटेड लिस्ट में आता है. कुख्यात अपराधी दानी सिंह पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. अभी लखीसराय पुलिस दानी सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं हत्या के बाद से इलाके में दहशत के साथ-साथ आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. हत्या के बाद आज 8 नवंबर की सुबह से ही लखीसराय में जमकर बवाल हो रहा है. हत्या से गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए हैं. लोग जमकर हंगामा कर रहे थे.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.