भोजपुर में हैवानियत की हद पार, शराब माफियाओं ने पुलिस इन्फॉर्मर को खौलते पानी में फेंका

भोजपुर, bihar, कोइलवर थाना, son river, शराब माफिया, पुलिस informer, hatya, crime, murder, spy, hindi samachar

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के भोजपुर से बड़ी खबर आ रही है. जहां हैवानियत की सब हद पार हो गयी है. घटना कोइलवर थाना क्षेत्र के सेमरा घाट की बताई जा रही है. जहां सोन नदी घाट पर युवक का शव मिला. मृतक की पहचान पटना जिले के मनेर थाना के इस्लामगंज निवासी जोगिंदर साहनी के तौर पर हुई है. हैवानियत की हद पार करते हुए अपराधियों ने जोगिंदर को खौलते पानी में फेंक दिया था.

स्थानीय ग्रामीण जब सुबह नदी किनारे टहलने गए तो अचानक देखा कि मृत युवक का शव पड़ा है. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कोईलवर थाना पुलिस और मनेर थाना को दी. ग्रामीणों की मानें तो यह हत्या अवैध शराब माफियाओं द्वारा की गई है. मृतक मछुआरा का काम करता था और वह पुलिस का मुखबिर भी था. ग्रामीणों की मानें तो युवक की हत्या शराब भठ्ठी के खौलते पानी में फेंक कर की गई है.

शव मिलने की खबर के बाद दो जिलों की थाना पुलिस काफी देर तक सीमा क्षेत्र के विवाद में शव उठाने से परहेज कर रही थी. जब मृतक के परिजन पुलिस की उदासीनता को देख हंगामा करने लगे तब कोईलवर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा.

इस मामले में जब एसपी अवकाश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की पड़ताल चल रही है. उन्होंने युवक के पुलिस का मुखबिर होने की बात को भी नकार दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*