नौबतपुर हत्या मामले में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क (अजीत यादव): सुबह सवेरे नौबतपुर में अभरन चक निवासी बुजुर्ग भुवनेश्वर राम की हत्या से इलाके में लोग आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए. हत्या के खिलाफ नौबतपुर लख पुल को मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने जाम कर दिया. शव के साथ ही जाम लगाए लोग हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे. लख पुल जाम से नौबतपुर-मसौढ़ी एवं पटना सोन नहर मार्ग पर वाहनों का परिचालन ठप हो गया. पुलिस अधिकारी ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर जन जीवन सामान्य कराने में जुटे हैं. शव को बीच सड़क पर रखकर ही परिजन दहाड़ मारकर विलाप करने लगे.

बता दें कि अभरन चक गांव के ही किसान अंजय सिंह की छह माह पूर्व हुई हत्या के प्रतिशोध में ही भवनेश्वर राम की हत्या की बात सामने आ रही है. हत्या के कारणों के पीछे रुपये-पैसे का लेन देन का विवाद व अंजय सिंह की हत्या में लाइनर की भूमिका अदा करने की बात भी सामने आ रही है. हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. कब, किसकी और कहां हत्या हो जाये कहा नहीं जा सकता है.

चर्चा है कि नौबतपुर प्रखंड मुख्यालय के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने भुवनेश्वर राम को उस वक्त गोलियों से भून डाला जब वे दूध पहुंचाने पैदल ही जा रहे थे.

क्या है पूरा मामला :

पटना के नौबतपुर में अहले सुबह एक व्यक्ति को बाईक सवार अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. उसकी सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई. मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते आराम से फरार हो गए. नौबतपुर लख पर ब्लॉक के पास दिन दहाड़े हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. बाजार में खुल रही दुकानें धड़ाधड़ बन्द होने लगी. भारी अफरा तफरी के बीच जब तक लोग समझ पाते तब तक एक व्यक्ति को खून से लतपथ देखा गया. घटना स्थल पर जमा लोगों की भीड़ में से किसी ने उसकी पहचान अभरनचक के भुवनेश्वर राम के रूप में किया. मृतक किसान बताया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*