‘ऐसा लगता है नीतीश हमारे हेडमास्टर हैं, अभी त हल्का टेबलेट मिला है’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में राजद और जदयू के बीच मचे घमासान कम नहीं हो रहा है. बिहार के राजनीतिक गलियारे में इन दोनों दलों की लड़ाई अब आर-पार की स्थिति वाली हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कटाक्ष पर मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद कड़े तेवर में दिखे. पलटवार करते हुए उन्होंने अपने पुराने अंदाज में नीतीश कुमार पर जम कर चुटकी ली.

नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि वे मर्यादा का पाठ पढ़ाते हैं, ऐसा लगता है जैसे कि नीतीश कुमार हमारे हेडमास्टर हैं. हम पॉलिटिकल साइंस के विद्यार्थी हैं. ये इंजीनियरिंग का विद्यार्थी है, जानते हैं कि ये विद्या तो लालू जानता नहीं है. ये घपला में जो तुम इंजीनियरिंग किये हो, उसमें तो तुमको महारत हासिल है.

लालू प्रसाद यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि नीतीश जो बोलते हैं कि हमको गाली देता है…तुम्हारे प्रवक्ता में हिम्मत है क्या? शिवानंद को गाली दिया. जगता जी को गाली दिया, रघुवंश जी को, हमलोगों को गाली दिया. सबको नीतीश कुमार गाली दिलवाता है. आ जब अपना हल्का टेबलेट मिल रहल बा, त रिएक्शन हो रहल बा. अभी त तहरा औरी भंडाफोड़ होखे वाला बा. हमनी के पाठ पढाव ताड़ा.

दरअसल 10 सितंबर को भागलपुर में लालू प्रसाद ने अपने दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ सृजन घोटाला के खिलाफ रैली की थी, जिसमें नीतीश कुमार पर कई तरह के आरोप लगाये थे. इसके जवाब में 11 सितंबर यानी सोमवार को नीतीश कुमार ने कहा था कि यह रैली नहीं बल्कि लालू प्रसाद की आत्मघाती नुक्कड़ सभा है. इसी पर मंगलवार को लालू प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाषणों के बीच जम कर चुटकी ली.

बता दें कि पिछले माह सृजन घोटाले का पर्दाफाश हुआ था. यह घोटाला शुरू में तो 250 करोड़ से शुरू हुआ और देखते ही देखते 1300 करोड़ के आसपास पहुंच गया. इसमें अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अब इस पूरे मामले की कमान सीबीआई ने संभाल ली है. लेकिन राजनीतिक गलियारे में वार-पलटवार के बीच गरमा गया है. विपक्ष लगातार इसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से इस्तीफा मांग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : लालू – रुकअ अभी त तहार औरी भंडाफोड़ होखे वाला बा… 
सृजन घोटाले पर CM नीतीश का बड़ा बयान, बैक-टू-बैक कह डाला बहुत कुछ  

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*