मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली, लूट के इरादे से आए थे

बिहार, muzaffarpur news, hindi samachar, क्राइम न्यूज़, मीनापुर, गोली, कपड़ा व्यवसायी, न्यूज़, samachar

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क (विकास गुप्ता): बिहार के मुजफ्फरपुर जिला आपराधिक वारदात मामले में दिन पर दिन हमेशा चर्चित होते जा रहा है. पूर्व मेयर समीर के हत्या के बाद मीनापुर में एक ठीकेदार को अपराधियों ने गोली मारकर बाइक लूटने के बाद हत्या कर दी थी. इन सभी मामले कि गुत्थी को पुलिस सुलझाई ही नहीं की फिर मीनापुर थाना के हरका पुल के पास बुधवार की देर रात अपराधियों ने लूट के दौरान कपड़ा व्यवसायी को गोली मार दी. उन्हें गंभीर हालत में चिकित्सा के लिए अहियापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

व्यवसायी विजय चौधरी मीनापुर थाना के तुर्की के रहनेवाले हैं. जीरोमाइल चौक पर विजय चौधरी की रेडिमेड कपड़े की दुकान है. वह रोज की तरह दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे. रास्ते में हरका पुल के पास घात लगाए तीन अपराधियों ने लूट की नीयत से फायरिंग की. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने घायल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलने पर मीनापुर पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच किया.

थानाध्यक्ष ने बताया है कि सभी बिंदुओं पर तहकीकात की जा रही है. इधर मीनापुर में एक महीने के अंदर दो लोगों के साथ गोली वाली वारदात होने को लेकर राजद छात्र जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार एवं राजद नेता अमित शाह ने मीनापुर को पूरी तरह असुरक्षित बताते हुए अभिलंब उच्चस्तरीय जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*