देर रात बाइक से निकले SSP मनु महाराज, खंगाला शहर का चप्पा-चप्पा

पटना (अजीत) :  एसएसपी मनु महाराज सोमवार देर रात एक बार फिर एक्शन में दिखे. पटना की सड़कों पर एसएसपी अपनी टीम के साथ बाइक से निकल पड़े. गांधी मैदान से आशोक राजपथ, पटना सिटी, गुल्जारबाग और अनीसाबाद होते हुए फुलवारी थाना पहुंचे.  शहर का चप्पा-चप्पा खंगाल डाला गया. नजारा देखते ही बन रहा था.

SSP के साथ 200 जवानों का काफिला

आगे-आगे एसएसपी और पीछे-पीछे उनकी टीम. सभी बाइक पर सवार थे. तकरीबन 200 जवान रहे होंगे. मनु महाराज के इस मॉक ड्रील को बढ़ते अपराध के बीच पुलिस की मौजूदगी दर्ज कराने की कवायद से भी जोड़कर देखा जा सकता है.

मनु महाराज ने सुरक्षा व्यवस्था का जाएजा लिया

दरअसल सोमवार की रात दस बजे एसएसपी मनु महाराज राजधानी की सुरक्षा वयवस्था का जायजा लेते हुए फुलवारी शरीफ थाना पहुंचे. बाइक से पुलिस कप्तान मनु महराज को थाने में घुसता देख सभी पुलिसकर्मियों में हडकंप मच गया.

एसएसपी के बाइक के पीछे करीब दो से ढाई सौ की संख्या में पुलिस जवान बाईक पर सवार होकर पहुंचे थे. एक साथ इतनी भारी संख्या में पुलिस जवानों को गुजरता देख शहर के लोगों ने एसएसपी मनु महाराज के काम करने के स्टाइल की खूब सराहना की. वहीं एसएसपी मनु महाराज को बाइक से शहर की सुरक्षा वयवस्था का जायजा लेते देख लोग चकित रह गये.

एडिशनल एसपी राकेश कुमार दुबे ने बताया की एसएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम बाइक से शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए शहर में निकली. उन्होंने बताया की पुलिस जवानों की टीम गांधी मैदान से निकल पटना सिटी होते हुए गर्दनीबाग़, अनीसाबाद होकर फुलवारी शरीफ पहुंची.

करीब 15 मिनट तक फुलवारी शरीफ में रुकने के बाद एसएसपी अपनी टीम के साथ शहर भ्रमण पर निकल गये. साथ में फुलवारी शरीफ एएसपी राकेश कुमार, ट्रेनी आईपीएस सह थानेदार, योगेन्द्र कुमार समेत कई एएसपी, एवं थानेदार समेत भारी संख्या में क्विक मोबाइल के जवान शामिल थे.

पुलिस जवान ने किया यौनशोषण, मनु महाराज ने कहा-होगी कार्रवाई
पप्पू यादव हत्याकांड : फतुहा के थानेदार लाइन हाजिर, मनु महाराज ने लिया एक्शन
हैवान पुलिस : मंडप से दुल्‍हन को उठाया, राइफल के कुंदे से कूटा

About Md. Saheb Ali 4571 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*