PUSU इलेक्शन : छात्र राजद ने कॉलेजों के साथ हॉस्टलों में भी चलाया चुनावी प्रचार

फाइल फोटो

पटना: 17 फरवरी को पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव है. यानि अब सिर्फ 2 दिन बाकी है. कल के बाद चुनाव को लेकर विश्वविद्यालय में आचार संहिता लागू हो जाएगी. आचार संहिता के बाद यूनिवर्सिटी में कोई भी, किसी भी तरह का प्रचार नहीं कर सकेगा. इसको लेकर सभी छात्र संगठनों का प्रचार अब आखिरी चरण में है. इसी क्रम में आज छात्र राजद की ओर से पटना विश्वविद्यालय के सभी काॅलेज एवं छात्रावासों में संपर्क अभियान चलाया गया. जिसमें महागठबंधन के अध्यक्ष पद के लिए राहुल राय उपाध्याक्ष पद के लिए अंकित कुमार महासचिव पद के लिए अहमद हुसैन आरजू कोषाध्यक्ष पद के लिए निवेदिता शेखर और संयुक्त सचिव के लिए मोतीलाल राय को जिताने की अपील की गयी.

बता दें कि आज छात्र राजद ने सुबह 9 बजे से ही अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया. छात्र राजद के लोग सुबह 9 बजे पटना लॉ कॉलेज पहुंचे, वहां से 10:30 बजे वाणिज्य महाविद्यालय में पहुंचकर चुनाव प्रचार किया. दोपहर में छात्र राजद का दल पटना विमेंस कॉलेज पहुंचा, वीमेन ट्रेंनिंग कॉलेज, पटना आर्ट एंड क्राफ्ट कॉलेज में प्रचार करने के बाद वहां से इस दल ने मगध महिला कॉलेज पहुंचकर छात्राओं से बात की.

कॉलेज में कैम्पेन करने के बाद चुनाव प्रचार का यह दौर हॉस्टलों में भी चला. छात्र राजद ने कैवेनडिश हॉस्टल, अम्वेडकर हॉस्टल सहित अन्य छात्रावासों में जा कर अपने लिए वोट माँगा. राहुल राय ने विश्वविद्यालय के गुणात्मक सुधार को मुख्य मुद्दा बताया. इन्होंने समावेशी प्रतिनिधित्व की आवश्यकता पर भी बल देते हुए समाज की मजबूती की बात कही. इस अवसर पर मुकेश यादव, धीरज सिंह यादव, गौतम सागर, पंकज राय भी मौजूद रहे.

JACP बहन-बेटी के सम्मान के लिए PUSU  के चुनावी मैदान में

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*