पटना में दिनदहाड़े महिला से 2 लाख की लूट, बैंक से पैसे निकालकर जा रही थी घर

crime, लूट, बैंक, patna, नौबतपुर, हिन्दी समाचार, क्राइम न्यूज़, women, 2 lakh, cash, bihar news, हिन्दी समाचार

पटना/नौबतपुर (अजीत): बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से. राजधानी के नौबतपुर में अपराधियों ने दिन दहाड़े पुलिस को चुनौती देते हुए बैंक से रूपये निकाल घर लौट रही महिला से दो लाख की बड़ी राशि लूट कर आराम से फरार हो गए. बता दें कि दिनदहाड़े एसबीआई नगवां बैंक के पास से 2 लाख रुपए की लूट की खबर से थाना पुलिस में हड़कंप मच गया. पीड़ित महिला चिरौरा की बताई जा रही है. दरअसल हुआ यूं कि बैंक से पैसे निकाल कर आ रही महिला को पहले तो बाइक सवार लुटेरों ने धक्का दिया फिर लगभग दो लाख रुपए छीन लिए.

लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों का पीछा किया लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा. पुलिस टीम ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए इलाके को सील कर वाहन की चेकिंग में तेजी ला दी है.

बताया जा रहा है कि महिला चिरौरा से अपने घर के लड़के के साथ बाइक से नगवां में एसबीआई बैंक में गयी और दो लाख निकाल कर वापस बाइक पर बैठकर घर लौटने लगी. पहले से बैंक के पास ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से थोड़ी ही दूरी पर महिला को धक्का देकर गिरा दिया और महिला के पास से रुपये से भरा झोला लूटकर फरार हो गए.

हालांकि महिला ने शोर मचाया तबतक अपराधी नौबतपुर की ओर तेजी से फरार हो गए. नौबतपुर में लगातार हो रही हत्या की वारदात से पुलिस अभी उभर भी नहीं पाई थी कि लूट की इस घटना ने पुलिस की चुनौती बढ़ा दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*