पटना एयरपोर्ट के रनवे पर फ्लाइट का टायर फटा, उड़ान बाधित

पटना : पटना एयरपोर्ट पर शुकवार, 30 जून की शाम एक बड़ा हादसा टल गया है. पटना से दिल्ली जानेवाली इंडिगो की फ्लाइट 6E508 का टायर रनवे पर फट गया, जिसके बाद पटना से जानेवाली सभी फ्लाइट बाधित है. बाहर से आनेवाली फ्लाइट भी पटना में लैंड नहीं हो रही है. इस कारण पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की बड़ी संख्या इकठ्ठा हो गयी है. आगे फ्लाइट कब से उड़ान भरना शुरू करेगी, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

बताया जाता है कि टायर फटने की घटना अचानक घटी. इसके बाद पटना एयरपोर्ट से सारे ऑपरेशन रोक दिए गए. मालूम हो कि पटना एयरपोर्ट का रनवे देश भर के एयरपोर्ट में सबसे छोटे केटेगरी का है. इस कारण कभी भी एकसाथ फ्लाइट टेकऑफ और लैंड नहीं कर सकते हैं. रनवे छोटा होने के कारण गर्मी के दिनों में परेशानी और बढ जाती है. पिछले महीने ही जेट एयरवेज की फ्लाइट अधिक लोड होने के कारण सभी यात्रियों का सामान छोड़कर दिल्ली के लिए टेकऑफ कर गयी थी.

indigo

 

आज पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट का टायर फटने के कारण कई VIP यात्री भी परेशान हो गए हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी भी फंसे हैं. एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन कह रहा है कि इंजिनियर्स बुला लिए गए हैं. फ्लाइट को ठीक करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन जब तक फ्लाइट को फिर से टेकऑफ करने की स्थिति में न ले आया जाए, परेशानी रहेगी. इसमें कई घंटे लग सकते हैं और कुछ फ्लाइट कैंसिल भी हो सकते हैं.

सभी फ्लाइट्स की टाइमिंग डिस्टर्ब होने के कारण पटना एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में यात्रियों की भीड़ है. किसी को पता नहीं है कि उनकी फ्लाइट आगे कब आएगी-जाएगी.

यह भी पढ़ें –
पटना में पहली बार 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट, निर्माण तेजी में, कीमत 9 लाख से स्‍टार्ट
बिहार में 137 BDO के तबादले, कौन-कहां गया, देखें पूरी लिस्ट
बैंकिंग में आनेवाली है 14000 वैकेंसी, रहें तैयार

About Anjani Pandey 858 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*