PUSU चुनाव : JACP के सुजीत होंगे अध्‍यक्ष पद के कैंडिडेट, मानसी लड़ेंगी उपाध्‍यक्ष का चुनाव

लाइव सिटीज, पटना : जन अधिकार छात्र परिषद ने आज पटना विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव (PUSU) के लिए अपने उम्‍मीदवारों की घोषणा कर दी है. इस बार PUSU के सेंट्रल पैनल में छात्र परिषद ने अध्‍यक्ष पद के लिए सुजीत कुमार को अपना उम्‍मीदवार बनाया है, जबकि मानसी सिन्‍हा उपाध्‍यक्ष के लिए छात्र परिषद की उम्‍मीदवार होंगी. वहीं, रौशन कुमार छात्र परिषद के लिए महासचिव पद के उम्‍मीदवार होंगे तो शौकत अली संयुक्‍त सचिव और मणदीप कुमार गुप्‍ता कोषाध्‍यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे.

जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से प्रत्‍याशियों के नाम की घोषणा आज पटना कॉलेज स्थित भाषा भवन छात्र परिषद के राष्‍ट्रीय प्रभारी सह जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता राघवेंद्र सिंह कुशवाहा और राष्‍ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू ने प्रेस वार्ता आयोजित कर की.

बिहार का एक कैदी ‘अच्छे व्यवहार’ की वजह से छूटा, फिर 2 मर्डर कर वापस उसी जेल में आ गया

इस दौरान उन्‍होंने कहा कि पटना विश्‍ववि़द्यालय की प्राचीन गौरवशाली स्थिति को फिर से स्‍थापित करने के लिए गुणवत्तापूर्ण शैक्षिणक व्‍यवस्‍था को बहाल करने के लिए छात्रों की मुखर प्रतिनिधित्‍व के उद्देश्‍य से जन अधिकार छात्र परिषद PUSU चुनाव में मजबूती के साथ अपने उम्‍मीदवारों की घोषणा कर रही है.

उन्‍होंने कहा कि हमारे सशक्‍त संगठन से भयभीत होकर कई संगठनों ने बेमेल गठबंधन कर लिया है और छात्र – छात्राओं को गुमराह करने की कोशिश में लगे हैं. लेकिन पीयू के छात्र – छात्राओं में छात्र परिषद की इतनी गहरी पैठ है कि बेमेल गठंधन से छात्र परिषद के प्रत्‍याशियों पर कोई असर नहीं पड़ेगा और छात्र परिषद सभी सीटों पर चुनाव भारी मतों से जीतेगी.

PUSU चुनाव में जन अधिकार छात्र परिषद के काउंसलर पद के उम्‍मीदवारों की सूची :

  • पटना कॉलेज – मृत्‍युंजय कुमार उर्फ आर्यन यादव और मौ. शाहबाज आलम
  • सायंस कॉलेज – अमित कुमार, निवास कुमार (यूजी) और अविनाश कुमार (पीजी)
  • वाणिज्‍य कॉलेज – परमेश्‍वर कुमार
  • बीएन कॉलेज – आनंद कुमार और रोहित कुमार
  • मगध महिला कॉलेज – श्रुति कुमारी और सोली कुमारी
  • पटना वीमेंस कॉलेज – आकांक्षा कुमारी और मुस्‍कान शर्मा
  • पटना लॉ कॉलेज – साहिल महताब
  • दरभंगा हाउस – नीरज कुमार और कृष्‍णा कुमार

संवाददाता सम्‍मेलन में घोषित प्रत्‍याशियों के अलावा छात्र परिषद के बिहार प्रेदश अध्‍यक्ष गौतम आनंद, प्रधान महासचिव आजाद चांद, प्रदेश महासचिव अजमल कमाल, प्रिया राज, प्रदेश प्रवक्‍ता मनीष यादव, पप्‍पू सिंह यादव, नीरज यादव, रोहण यादव आदि लोग शामिल थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*