‘बिहार को लालटेन नहीं LED बल्ब की जरूरत है, RJD ने सामाजिक न्याय के नाम पर लोगों को ठगा’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नाम घोषित होते ही पक्ष और विपक्ष में वार – पलटवार का दौर शुरू हो चुका है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी ने कम उम्र में अकूत संपत्ति हासिल की है. बिहार को लालटेन नहीं एलईडी की जरुरत है. उन्होंने यह भी कहा कि आरजेडी  ने सामाजिक न्याय के नाम पर लोगों को ठगा है. सत्ता पाने के लिए संविधान को खतरे में बता रहे हैं. सत्ता पाने के लिए इन्होंने दुष्कर्मियों को टिकट दिया.

नीरज कुमार ने लालू फैमिली पर निशाना साधते हुए तेजस्वी को यह भी कहा कि पापा के पाप का घड़ा भरा तो जेल पहुंचे. कोई लारा कंपनी बना कर माल कमाया, तो कोई लारा मोर्चा बना कर सामने तन गया. इस परिवार का खेल कोई नहीं समझ पाया, लेकिन जनता सब जानती है.

आपको बता दें कि नीरज कुमार आए दिन लालू परिवार पर निशाना साधते रहते हैं. नीरज कुमार ने साफ़- साफ़ यह कह दिया है कि राजद ने सामाजिक न्याय के नाम पर अब तक केवल लोगों को ठगने का काम किया है. उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर बिहार की सियासत को गरमा दिया है.

उन्होंने साफ़ साफ़ कह दिया है कि जनता सब जानती है. बिहार को लालटेन नहीं एलईडी की जरुरत है. उन्होंने यह भी कहा कि आरजेडी  ने सामाजिक न्याय के नाम पर लोगों को ठगा है. सत्ता पाने के लिए संविधान को खतरे में बता रहे हैं. सत्ता पाने के लिए इन्होंने दुष्कर्मियों को टिकट दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*