लाइव सिटीज डेस्क: नागरिकता संशोधन बिल (CAB) के विरोध में महागठबंधन आज राजधानी पटना के सड़कों पर उतरेगा. बता दें कि आरजेडी, कांग्रेस, रालोसपा और हम पार्टी नागरिकता बिल के विरोध में सड़क पर उतरने जा रहे हैं. इस आंदोलन का नेतृत्त्व बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव करेंगे. पटना में राजद के प्रदर्शन में महागठबंधन की एकता दिखाई देगी.

आपको बता दें कि आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में एनआरसी और सिटिजनशिप बिल के खिलाफ राजद का प्रदर्शन होने वाला है. इस प्रदर्शन में महागठबंधन के सभी दल एक साथ दिखाई देंगे. बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी.

जबकि रालोसपा ने ट्वीट कर बताया कि राष्ट्रीय समरसता, सम्प्रभुता, सामाजिक सौहार्द और जनहित के मुद्दों के विरुद्ध केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नागरिक संशोधन बिल के विरोध में होने वाले राजद के कार्यक्रम में रालोसा पार्टी की ओर से पुरजोर समर्थन रहेगा.

जानकारी के मुताबिक, आज गांधी मैदान के पास जेपी गोलंबर पर आरजेडी धरना-प्रदर्शन करेगी. राजद ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इस आंदोलन का समर्थन कांग्रेस, रालोसपा और हम कर रहे हैं. नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ कल 11:30 बजे गांधी मैदान स्थित गांधी मूर्ति से कारगिल चौक तक प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा के नेतृत्व में निकलने वाले इस धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में कांग्रेस के विधायक, वरिष्ठ कांग्रेस नेता और बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल होंगे.