कुशवाहा ने दी राहुल गांधी को जीत की बधाई, कहा – जुमलेबाजों की ख्रुल ही जाती है पोल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पांच राज्यों में विधानसभा को लेकर हुए चुनावों के नतीजे लगभग साफ हो गए हैं. पाचों राज्यों में से हिन्दी पट्टी के तीन राज्यों में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. वही अब रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने सीधे तौर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को जीत की बधाई दे दी है. बता दें कि अभी पूरी तरह से क्लियर रूझान सामने नहीं आए हैं.

राहुल गांधी को दी बधाई

अपने ट्वीटर हैंण्डल पर ट्वीट करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को जीत की बधाई देते हुए अपने पूराने सहयोगी बीजेपी पर हमला बोला है. कुशवाहा ने बीजेपी को इस दौरान जुमलेबाजों की पार्टी बताते हुए कहा कि जुमलेबाजों की पोल एक दिन खुल ही जाती है. अपने ट्वीट में रालोसपा अध्यक्ष ने लिखा — लोकतंत्र में हमेशा जनहित की ही जीत होती है. जुमलेबाजी की पोल एक दिन खुल ही जाती है.
जीत के लिए श्री @RahulGandhi जी को बहुत बहुत बधाई . @INCIndia

आपको बता दें कि कुशवाहा एनडीए छोड़ने से पहले ही बीजेपी पर हमलावर हो चुके थे. रविवार को दिल्ली जाने से पहले उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि मंदिर में घंटी बजाने से हर कोई नहीं जीत जाता. वहीं आज कुशवाहा ने क्लियर मेंडेट सामने नहीं आने के बाद भी राहुल गांधी को बधाई देते हुए उनकी जीत को जनहित की जीत बता दिया है.

उन्होंने इस दौरान बीजेंपी को जुमलेबाजों की पार्टी कहकर भी संबोधित किया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने कल सोमवार कोे एनडीए से अगल होते हुए कहा था कि वे महागठबंधन में भी जा सकते हैं. वहीं राहुल गांधी से उनके मुलाकात की भी बात चल रही है. उपेन्द्र कुशवाहा अभी दिल्ली में ही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*