कुशवाहा बोले – पांचों राज्यों में एनडीए की हालत खराब, मैं क्यों करूं प्रार्थना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रालोसपा अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा अब खुलकर एनडीए के खिलाफ बोल रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए और बीजेपी को लेकर आज बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने हाल ही में पांच राज्यों में हुए मतदान को लेकर कहा इशारों में कह दिया की बीजेपी को हार मिलेगी और उसकी हार से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि पांचों राज्यों में एनडीए की स्थिति अच्छी नहीं है.

एनडीए के लिए मैं प्रार्थना क्यो करूं

आज पटना से दिल्ली जाने के दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने खुला संकेत दे दिया कि अब उन्हें एनडीए से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा के लिए हुए मतदान और सामने आए एक्जिट पोल को लेकर कुशवाहा ने साफ तौर पर कह दिया कि पांचों राज्यों में एनडीए की स्थिति  ठीक नहीं है.

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि पांचों राज्यों में  एनडीए के खिलाफ परिणामों के आने से  उन्हेें कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि इन राज्यों में अगर एनडीए की स्थिति खराब है तो मैं क्यों प्रार्थना करूं. उन्होंने एनडीए पर तंज कसते हुए कहा कि अगर मंदिर में घंटी बजाने से जीत होती तो कोई भी जीत जाता.

आपको बता दें कि इससे पहले आज ही कुशवाहा ने कह यह साफ कर दिया की अब वे किसी से न मुलाकात करेंगे न बात करेंगे. वही उनकी पार्टी के नेताओं ने भी खुलकर कह दिया है कि जहां वे सम्मन से समझौता नहीं कर सकते हैं.

बताते चलें कि कुशवाहा 2019 के चुनावों में अपनी पार्टी के लिए सम्मानजनक सीट नहीं मिलने के अंदेशे से नाराज चल रहे हैं. वहीं बीजेपी की ओर से उन्हें समय नहीं देने को लेकर भी वे अपमानित महसूस कर रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कुशवाहा दिल्ली में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात करके बड़ा फैसला कर सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*