कृष्णनंदन वर्मा की नसीहत – शिक्षा पर कुशवाहा बयानबाजी के बजाए दें सुझाव, सरकार विचार करेगी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पर जोरदार हमला बोला है. बिहार के शिक्षा मंत्री ने कुशवाहा को शिक्षा व्यवस्था पर उनके बयान को लेकर उन्हे नसीहत दे डाली है. बिहार के शिक्षा मंत्री ने कुशवाहा को सरकार की योजना पर कटाक्ष करने के बजाए सुझााव देने को कहा है.

रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को आड़े हाथो लेते हुए कृष्णनंदन पासवान ने जोरदार हमला बोला. बिहार की शिक्षा व्यवस्था को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा के लगातार कटाक्ष पर बोलते हुए शिक्षा मंत्री ने उन्हे नसीहत देते हुए कहा कि वे बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर बोलने के बजाए सुझााव दें. मंत्री ने कहा कुशवाहा को नसीहत देते हुए कहा कि सिर्फ बयानबाजी न करें बल्की सुझाव दें, हम उसपर विचार करेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार शिक्षा व्यवस्था में बेहतर काम कर रही है.

केन्द्रीय मंत्री कुशवाहा पीछले कई सालों से बिहार में शिक्षा व्यवस्था को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलते रहे हैं. वहीं उन्होने कई ऐसे कार्यक्रम चलाएं है और चला भी रहे है जिसके जरिए वे बिहार की नीतीश सरकार को शिक्षा के मुद्दे पर घेरते रहे हैं. वहीं आज अवार्ड मिलने से गदगद कृष्णनंनद वर्मा ने कुशवाहा को बयान देने के बजाय सुझाव देने की नसीहत दी है.

​बिहार को मिला है शिक्षा में सुधार के लिए अवार्ड

आपको बता दे कि बिहार को शिक्षा के क्षेत्र में सुधार करने के लिए अवार्ड मिला है. इसी अवार्ड को लेकर शिक्षा मंत्री कृष्णनंधन वर्मा आज बिहार पहुंचे थे. ये अवार्ड शुक्रवार को देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दिल्ली के एक कार्यक्रम उन्हें दिया. शनिवार को दिल्ली से पटना लौटने पर शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने अवार्ड मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि बिहार में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम हो रहा है.

उन्होंने बताया कि एक सर्वे किया गया था, जिसमें बताया गया कि बिहार में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृत कार्य किया है. बिहार में शिक्षा के स्तर को बढ़ाने और इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए ये अवार्ड दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*