गोपालगंज में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, हादसे में झुलसा एक अन्य भी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज के जगमालवा गांव में करंट लगने से टेंट मजदूर की मौत हो गई है. दरअसल एक शादी समारोह में बिजली मिस्त्री लाइटिंग करने का काम कर रहा था. तभी अचानक करंट लगने से मजदूर की मौत हो गई. हालांकि इसके साथ ही एक और मजदूर वहां मौजूद था. जिसकी हादसे में गंभीर रूप से झुलसने की बात सामने आ रही है. झुलसे हुए दूसरे मजदूर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार यह हादसा थावे थाना के जगमालवा गांव का बताया जा रहा है. जहां शादी समारोह में कुछ बिजली मिस्त्री काम कर रहे थे. इसी बीच अचानक करंट लग जाने से एक मजदूर की मौत हो गई. वहीँ एक अन्य मजदूर हादसे में बुरी तरह झुलस गया है. जख्मी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

मृतक मजदूर के घर परिजनों का बुरा हाल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि शादी समारोह में बिजली का काम करते वक़्त मजदूर को जोर का झटका लगा. इसके बाद वह तार में ही सटा रह गया. वहीँ पर करंट से उसकी मौत हो गई.

इस दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में संभलकर रहने की जरुरत है. क्यूंकि हादसे तो कभी भी किसी के साथ भी हो सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*