Lalu Health Update: स्वस्थ हैं लालू, रिम्स के डॉक्टरों ने इस तरह के खाने पर लगाई रोक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पिछले काफी समय से खराब स्वास्थ्य को लेकर रांची के रिम्स में भर्ती सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट आ गया है. रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू यादव के हालत में फिलहाल सुधार है. इस संबंध में डॉ. डी के झा ने बताया कि लालू यादव का स्वास्थ्य अभी ठीक है पिछले दिनों आम खाने पर लालू यादव को रोक लगाई गई थी.  वे इसका पालन कर रहे हैं और अब आम का सीजन भी चला गया है.

इस दौरान राजद प्रमुख के खानपान को लेकर डॉ डी के झा ने कहा कि  बरसात के मौसम में उन्हें तली भुनी चीजों से परहेज करने के साथ साथ स्वच्छ खाना खाने की सलाह दी गई है. उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में आम तौर पर लोगों को तली भुनी और बासी चीजों से बचना चाहिए. इस बात का ख्याल लालू प्रसाद को भी रखना होगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें फिलहाल किसी प्रकार की कोई जांच की जरुरत नहीं है. हर महीने में जो जांच होते हैं वो जारी रहेगा.

आपको बता दें कि शनिवार को शिवहर से लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार रहे फैसल अली के अलावा लालू प्रसाद की जीवनी गोपालगंज टू रायसीना लिखने वाले नलिन वर्मा ने भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाक़ात की. वहीं बख्तियारपुर के पूर्व विधायक अनिरुद्द यादव ने भी रांची के रिम्स पहुंचकर  लालू प्रसाद से मुलाक़ात की. इस दौरान फैसल अली ने मीडिया से बातचीत में सरकार पर हमला बोला. उन्होंने चुनाव में राजद को मिली करारी शिकस्त को लेकर कहा कि ये जानबूझकर हरवाया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*