शिवहर: शराब के ठिकानों पर छापेमारी करने गई पुलिस पर उपद्रवियों का हमला, गाड़ी पर किया पथराव

लाइव सिटीज, शिवहर (रंजीत मिश्रा): जिले के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के फुलकाहां गांव में शराब बेचने, पिलाने, पीने की सूचना पर श्यामपुर भटहा की पुलिस छापेमारी करने गई तो कुछ उपद्रवियों ने उल्टे पुलिस पर हमला कर गिरफ्तार युवक को छुड़ा कर भाग गए. थानाध्यक्ष सैफ अहमद खान ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर फुलकहां वार्ड नंबर 8 में शराब बेचने, पीने एवं पिलाने की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी एसआई एम एम सिंह को  तथा कुछ पुलिस बलों के साथ भेजा गया.  पुलिस ने शराब बेचने, पीने एवं पिलाने के मामले में एक व्यक्ति सरोज पासवान को गिरफ्तार किया गया.

तो वहां पर कुछ शराबियों एवं उपद्रवियों के द्वारा पथराव कर दिया गया. जिससे गाड़ी का शीशा फुट गया और कुछ पुलिस को भी चोट आई है. इसी बीच गिरफ्तार सरोज पासवान को कुछ लोगों के द्वारा जबरन पुलिस से छुड़ाकर ले भागा गया.

यही नहीं पुलिस पर तथा पुलिस के गाड़ी पर ईट एवं पत्थर फेंके गए. जिससे कुछ पुलिस वाले ने किसी के घर में  छुप कर अपनी जान बचाई तथा पुलिस गाड़ी को तोड़-फोड़ कर दिया गया.

इस मामले में थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें भिखारी पासवान, हरि मंगल कुमार पिता ब्रह्मदेव पासवान, कुंदन कुमार, अजय पासवान, विपिन कुमार, सुजीत पासवान, राजमंगल पासवान, अभिनय कुमार को गिरफ्तार किया गया है. मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर सुदामा राय पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल कर रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*