मुजफ्फरपुर में हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 किलो गांजा और हथियार के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर, अभिषेक: जिले के गायघाट पुलिस ने हाइवे लूटपाट गिरोह के पांच सदस्यों को हथियार व लूट के सामान के साथ पकड़ा और इस गिरोह का पर्दाफाश किया. वहीं बताया जा रहा है कि क्षेत्र के बबुरबनी चौक के समीप किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यह सभी अपराधी इकट्ठा हुए थे. जिसकी सूचना मिलते ही गायघाट पुलिस ने दलबल के साथ उक्त स्थल पर छापेमारी कर धर दबोचा.

आपको बता दें कि बीते दिनों आलू-प्याज लदे वाहन को भी इसी गिरोह ने लूटा था. पुलिस ने लूटी हुई आलू प्याज, वाहन समेत हथियार और कई किलो गांजा के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार भी किया. बताया जा रहा है कि शनिवार को क्षेत्र के बबुर्बन्नी चौक के पास गश्ती के दौरान आधा दर्जन की संख्या में लोग इक्कट्ठा हुए व किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे, जिसकी सूचना मिलते ही वरीय अधिकारी के निर्देश पर उक्त स्थल पर गायघाट पुलिस की टीम पहुचीं लेकिन पुलिस की गाड़ी को आता देख कुछ लोग भागने लगे, जिसमे से पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया. लेकिन कुछ लोग भागने में सफल रहे.



वहीं पकड़े गए अपराधियों के पास से दो लोडेड देसी कट्टा 5 किलो गांजा, 4 मोबाइल फोन तथा एक स्कॉर्पियो बरामद हुई और इसकी जानकारी सिटी एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी साथ ही. उन्होंने यह भी बताया कि यह लोग हाईवे पर कई बड़ी लूट की योजनाओं अंजाम देने वाले थे और पहले भी कई बार दे चुके हैं और कई अन्य जिलों में भी इन पर मामले दर्ज हैं.