आरा: बोगस वोटिंग के दौरान झड़प का मामला, इलाज के दौरान युवक की मौत

लाइव सिटीज डेस्क: लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण समाप्त हो चुका है. अब 23 तारीख को ही तय होगा कि किसकी सरकार बनती है. चुनाव के आखिरी चरण में कई जगहों पर ईवीएम मशीन खराब होने की बात सामने आई. पटना साहिब, आरा और कई लोकसभा सीटों पर ईवीएम खराब होने की बात सामने आई. वहीँ आरा में बोगस वोटिंग के दौरान झड़प हो गयी. इस झड़प में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए.

फिलहाल अब यह बातें सामने आ रहीं हैं कि घायल उस व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गयी है. बता दें कि यह झड़प बूथ संख्या 270,271 पर घटी. जहां दो गुटों में झड़प के बाद एक युवक घायल हो गया.

बता दें कि बोगस वोटिंग के दौरान झड़प में व्यक्ति घायल हुआ था. घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव की बताई जा रही है. जहां कल अंतिम चरण के मतदान के दौरान बोगस वोटिंग को लेकर दो गुट आपस में भिड़ं गए. इस घटना में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार पटना साहिब के कई बूथों पर ईवीएम खराब होने की बात सामने आ रही थी. वहीँ बक्सर में बड़े पैमाने पर वोट बहिष्कार की खबरें सामने आ रही है. यहां विकास के अभाव के कारण लोगों ने वोट का बहिष्कार शुरू किया था. इसके कारण कुछ देर वोटिंग को रोक दिया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*