मंगल पांडेय ने राहुल गांधी की रैली को बताया फ्लॉप, कहा – लोग ही नहीं है तो आकांक्षा कैसी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की रैली चल रही है. इसको लेकर विपक्ष ने चुटकी लेना शुरू कर दिया है. हालांकि गांधी मैदान में लोगों का हुजूम कुछ ख़ास नहीं दिखाई दिया. इसको लेकर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कांग्रेस की रैली को फ्लॉप बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राहुल जी और तेजस्वी जी आपके फ्लॉप शो का वीडियो है पूरा 360 डिग्री का. आप दोनों मंच पर उपस्थित है और लोगों की संख्या ही नहीं है तो आकांक्षा कैसी.

बता दें कि राहुल गांधी के साथ तीन राज्यों के सीएम भी गांधी मैदान पहुंचे हैं. वहीं, तेजस्वी यादव जन सभा को संबोधित कर रहे हैं. करीब तीन दशक में गांधी मैदान में कांग्रेस पार्टी की यह पहली सार्वजनिक सभा होगी. कांग्रेस यह सुनिश्चित करने के लिए जी-तोड़ कोशिश में जुटी है कि रैली बहुत सफल हो.

कांग्रेस ने इस रैली को ‘जन आकांक्षा रैली’ का नाम दिया है. इस रैली को को लेकर जहां कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता उत्साहित हैं, वहीं इसमें भाग लेने के लिए लोग एक दिन पहले ही पटना गए हैं.

रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महागठबंधन में शामिल अन्य घटक दलों के नेता हिस्सा ले रहे हैं. कई सफल रैलियों के गवाह रहे गांधी मैदान में अकेले कांग्रेस करीब 30 साल बाद रविवार यानी 3 फरवरी को रैली का आयोजन हो रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*