बेगूसराय में अपराधियों ने दूध समिति के सेक्रेटरी को मारी गोली, हालत चिंताजनक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय में अपराधियों का हौसला बढ़ता जा रहा है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला चौक के मुसहरी टोला के पास की बताई जा रही है. जहां घर जाने के दौरान बेखौफ अपराधियों ने दूध समिति के मालिक को गोली मार दी. बता दें हर रोज की तरह उस दिन भी दूध सेंटर का मालिक रात को दुकान बंद कर के घर जा रहा था. इसी बीच करीब साढ़े आठ बजे अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

गोलियों की आवाज़ से आसपास के स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तब तक सभी अपराधी वहां से फरार हो गए थे. इस फायरिंग में एक गोली संजीव सिंह को कमर के ऊपर लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल होकर गिर गए. परिजनों ने बताया कि तीन से चार की संख्या में अपराधियों ने संजीव सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें एक गोली संजीव को लगी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची.

स्थानीय लोगों की मदद से घायल संजीव कुमार को बेगूसराय शहर के कल्पना नर्सिंग होम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

हालांकि अभी तक अपराधियों ने संजीव कुमार को गोली किस वजह से मारी है ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. इधर भगवानपुर पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन बाइक सवार बदमाश वहां से भागने में कामयाब रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*