मोतिहारी: रेप में विफल बदमाशों ने महिला और बेटे पर किया एसिड अटैक, दोनों झुलसे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मोतिहारी में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला के साथ दुष्कर्म करने आए अपराधियों ने विफल होने पर महिला और उनके बच्चे पर एसिड अटैक कर दिया. इस घटना में महिला और बच्चा बुरी तरह झुलस गया. दरअसल बच्चा अपनी मां को बचाने गया था, लेकिन दरिंदों ने उसे भी नहीं छोड़ा और उसके ऊपर तेज़ाब फेंक दिया. हालांकि घटना के बाद पीड़ित मां-बेटे को मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

पुलिस की सुरक्षा नहीं मिलने और अपराधियों के दबंग होने के कारण पीड़ित परिवार डरा सहमा है. घटना जिले के पकडीदयाल के सिसहनी गांव की है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला अपने बच्चों के साथ घर में अपने ससुर के साथ रहती है और उसका पति असम में रहकर मजदूरी किया करता है. घर में अकेली महिला को देखकर पड़ोसियों ने महिला पर गलत निगाह से देखना शुरू किया था.

घटना कल देर रात की बताई जा रही है. रात को कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की. इसके बाद जब महिला ने इसका विरोध किया तब बदमाशों ने पहले उसे खूब मारा पीटा इसके बाद उसके ऊपर तेज़ाब फेंक दिया. हालांकि जब उस महिला का दिव्यांक बेटा उनको बचाने गया तब बदमाशों ने उसके ऊपर भी एसिड से अटैक कर दिया. फिलहाल दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*