बेगूसराय में मोबाइल इंस्पेक्टर की बेटी का अपहरण, होली का शॉपिंग करने मार्केट जा रही थी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी-अभी एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है बिहार के बेगूसराय जिले से. जहां एक मोबाइल इंस्पेक्टर की बेटी का अपहरण हुआ है. दरअसल यह घटना है पटना जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर मुहल्ले की. जहां एक अगवा पांच वर्षीया मिष्टी कुमारी को करपी पुलिस ने थाने के मुख्य द्वार से बरामद कर लिया और अपहरणकर्ता कार चालक चंद्रशेखर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही कार भी जब्त कर ली गयी है.

मिष्टी के पिता मनोज कुमार रंजन बेगूसराय में मोबाइल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. बरामदगी की सूचना मिलने पर मनोज कुमार रंजन करपी थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने बच्ची को उनके हवाले कर दिया. कार चालक से पूछताछ की जा रही है.

गिरफ्तार चालक चंद्रशेखर कुमार बिहटा के देवकुली का रहनेवाला है और वह तीन साल से गाड़ी चला रहा था. देवकुली में मनोज कुमार रंजन का ससुराल है, जिसके कारण वह काफी करीबी था.

12 बजे दिन में पत्नी प्रियंका बेटी के साथ होली की खरीदारी करने मार्केट जा रही थी. बेटी को लेकर वह कार में बैठी हुई थी कि अचानक कुछ काम याद आते ही वापस बेटी को कार में छोड़कर अपने डेरे में चली गयी. वह जब वापस कार के पास लौटती तब तक चालक बेटी को लेकर वहां से भाग गया था. इसके बाद उनकी पत्नी ने चालक के दोनों मोबाइल नंबर पर फोन किया तो वह स्विच ऑफ बताने लगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*