पटना के ज्वेलरी शॉप से दो डायमंड टॉप्स लेकर फरार हुआ चूहा, तीन दिन से खोज रहे हैं सब लोग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अब चूहे अब हीरे भी चुराने लगे हैं. इसको लेकर चर्चा बहुत तेज है. जी हां, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है. तो आपको बता दें कि यह सच है. घटना पटना के एक ज्वेलरी शॉप की है. जहां जब दुकान के स्टाफ ने दुकान खोला और स्टॉक से हीरे गायब मिले तब उनके होश ही उड़ गए. इनती कड़ी सुरक्षा के बीच हीरे की चोरी कर लेना कोई छोटी बात तो है नहीं.

हालांकि इसके बाद दुकान में हडकंप मच गया. दुकान के मालिक को अपने कर्मचारियों पर शक हुआ लेकिन सभी ने अपने आप को बेगुनाह बताया. इसके बाद पटना के बोरिंग रोड स्थित इस ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी को खंगाला गया. फुटेज में चौंकने वाली तस्वीर सामने आई.

सीसीटीवी फुटेज में ‘ज्वैल थीफ’ चूहे निकले. दुकान के किसी छोर से अंदर आए चूहे सीसीटीवी में हीरे की ज्वैलरी उड़ाते पकड़े गए. चूहे बड़ी आसानी से ज्वैलरी के पॉकेट को अपने मुंह में दबा कर ले जाते दिखे और इसकी भनक किसी को नहीं लगती. पता चला कि हीरे चुराने के बाद चूहा दुकान की फॉल्स सीलिंग में जा घुसा है, जिस कारण हीरा नहीं मिल सका है.

दुकान के मालिक के मुताबिक हीरे की खोज जारी है. ये पूरा खेल दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है और शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.