लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में हैवानियत की हद पार हो गयी है. महिलाओं को जिंदा जलाने का मामला ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सामने आया है मुजफ्फरपुर से, जहां एक युवती को सिरफिरे युवक ने जिंदा जला दिया. घटना रविवार की बताई जा रही है. जहां युवक ने पहले उसके साथ रेप का प्रयास किया, असफल होने पर उसे जिंदा जला दिया. बता दें कि इस मामले में अभी अभी जो अपडेट आ रहा है उससे यह पता चला है कि पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मुजफ्फरपुर पीड़िता की हालत फिलहाल बहुत गंभीर बनी हुई है. एसकेएमसीएच अधीक्षक ने इस मामले में कहा कि 90% जल चुकी लड़की की हालत काफी गंभीर है. उसे मुजफ्फरपुर से पटना रेफर कर दिया गया है.

उन्नाव में महिला से गैंगरेप :

उन्नाव में महिला के साथ पहले बदमाशों ने गैंगरेप किया, इसके बाद उसे जिंदा जला दिया. उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात निधन हो गया. पीड़िता को एयरलिफ्ट करके लखनऊ से दिल्ली लाया गया था. पीड़िता का शरीर 95 फीसदी जल चुका था. सफदरजंग अस्पताल के प्रवक्ता ने उन्नाव रेप पीड़िता के निधन की पुष्टि की है.

समस्तीपुर में युवती को जिंदा जलाया:

समस्तीपुर में विवाहिता महिला का अधजला शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद से इलाके में लोगों के अंदर दहशत का माहौल बना हुआ है. बता दें कि चौर में तम्बाकू के खेत से शव को बरामद किया गया है. हालांकि अब तक महिला की पहचान नहीं हो पायी है. मृतक महिला के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ मिला है. घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के दमदरी चौर की बताई जा रही है.