जेडीयू के नीरज कुमार बोले- 12 घंटे के अंदर फरार लड़कियों को बरामद कर पुलिस ने किया शानदार काम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मोकामा शेल्टर होम से फरार 7 लड़कियों में से 6 को देर रात दरभंगा से बरामद किया गया है. बता दें कि मोकामा स्थित नाजरथ हॉस्पिटल शेल्टर होम से 7 लड़कियां फरार हो गई थी. जिनमे से 5 मुज़फ्फरपुर शेल्टर होम की बताई जा रही थी. इसके बाद बिहार पुलिस ने अपनी सूझबूझ से मात्र 12 घंटे में 6 लड़कियों को दरभंगा से बरामद कर लिया. गायब सातवीं लड़की का सुराग भी मिल चुका है. पुलिस को भरोसा है कि वह भी संडे की सुबह तक मिल जाएगी.

बता दें कि इस घटना के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पुलिस को इस कामयाबी के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि 12 घंटे के अंदर लड़कियों को बरामद कर पुलिस ने शानदार काम किया है. पुलिस की कार्यशैली से कानून के राज का दावा मजबूत होता दिखा रहा है.

आपको बता दें कि मोकामा से गायब हुईं सभी लड़कियां मुजफ्फरपुर के शेल्‍टर होम में हुए महापाप की विक्टिम थी. शनिवार को सुबह जैसे ही इनके गायब होने की खबर मिली, पूरे बिहार के पुलिस व प्रशासनिक अमले के होश उड़ गए. पूरे मामले की मॉनीटरिंग स्‍वयं सुप्रीम कोर्ट पहले से कर रहा है. प्रशासन इस कदर परेशान हुआ कि सूचना मिलने के घंटे भर के भीतर एसएसपी गरिमा मलिक से लेकर डीआईजी राजेश कुमार तक मोकामा पहुंच गए. जिलाधिकारी कुमार रवि भी पहुंचे. पुलिस हेडक्‍वार्टर से एफएसएल और डॉग स्‍क्‍वायड को भेजा गया.

डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने गायब छह लड़कियों के दरभंगा में मिलने की पुष्टि की है. पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने इसे पटना और दरभंगा पुलिस के संयुक्‍त प्रयास का परिणाम बताया है. दरभंगा में मिली लड़कियों को हिरासत में लेने और पूछताछ करने बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह दरभंगा पहुंच चुकी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*