चिराग पासवान लेंगे लोजपा के सभी फैसले, पिता रामविलास ने रख दिया सर पर हाथ

लाइव सिटीज, (के.के.झा) : चिराग पासवान ही अब लाजपा के कर्ता—धर्ता होंगे. उक्त बातें आज दिल्ली में लोजपा के 19वें स्थापना दिवस समारोह  पर रामविलास पासवान ने अपनी पार्टी के नेताओं की मीटिंग में कही है. आज की इस पार्टी मीट में रामविलास पासवान ने कहा कि उनके बेटे चिराग का ही फैसला पार्टी का और पार्टी अध्यक्ष का फैसला होगा. इस पार्टी मीट के दौरान सांसद और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी मौजूद रहे.

लोजपा के सारे फैसले चिराग लेंगे

आज की 19वें स्थापना दिवस समारोह के बाद आयोजित प्रेस वार्ता में रामविलास पासवान ने पत्रकारों के सभी सवालों से जवाब दिए. राम विलास पासवान ने कहा कि लोजपा के सारे फैसले अब चिराग लेंगे और उनका फैसला ही अध्यक्ष का फैसला होगा. इस दौरान देश में राम मंदिर के मामले पर विवाद को लेकर बोलते हुए पासवान ने कहा कि इस मामले में सरकार ने बड़ा अच्छा कदम उठाया और इसी का प्रमाण है कि अयोध्या में सब जुटे और सभा करके चले गए. उन्होंने कहा सरकार और हमारी पार्टी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ही मानेगी.

LJP
LJP

वही बिहार में एनडीए और शीट शेयरिंग और बिहार एनडीए में नीतीश कुमार के कद को लेकर कहा कि उनका जानाधार बड़ा है. राविलास ने कहा कि नीतीश कुमार का वोटिंग पसेंटेज 2014 में ज्यादा था यही कारण है कि उनके एनडीए में आने से एनडीए में उनके आने से फायदा हुआ है. उन्होंने कहा कि बिहार में आज अभी भी सुशासन का अपना बड़ा जनाधार है और एनडीए ने शीटों के बटवारे को लेकर जो फैसला लिया है वो सही है.

इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि वे अपने पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं. ऐसे में उनके उपर पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी को बड़ा सम्मनजनक सीट मिले. वही चिराग ने कहा कि कुछ लोग इस बात का गलत प्रख्चार कर रहे हैं कि केन्द्र की मोदइी सरकार ने एससी/एसटी एक्ट को कमजोर किया है. लेकिन ऐसा नहीं है, इस सरकार में यह एक्ट मजबूत हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बाबा साहब को सबसे ज्यादा सम्मान दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*