नौबतपुर के आतंक जट्टा गिरोह से पुलिस का एनकाउंटर, तीन लोडेड पिस्टल के साथ एक अरेस्ट

लाइव सिटीज, पटना : पटना जिले के पालीगंज में आज रविवार को दोपहर बाद कुख्यात अपराधियों के साथ पुलिस की भिड़ंत हो गई. ये कुख्यात अपराधी नौबतपुर इलाके के आतंक माने जाने वाले जट्टा गिरोह के थे. पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान एक अपराधी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस को उसके पास से तीन खतरनाक हथियार भी मिले हैं. बरामद हथियारों में एक पिस्टल व एक डबल बैरल की पिस्टल शामिल है. पुलिस का कहना है कि यह गैंग इलाके में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटा था.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस से जट्टा गिरोह के अपराधियों की यह मुठभेड़ दुल्हिन बाजार थाना के बाड़ीचक गांव की है. घटना के बारे में पालीगंज के DSP मनोज पांडेय ने बताया कि जट्टा नौबतपुर, बिहटा व बिक्रम इलाके का कुख्यात बदमाश है. पुलिस को उसके गिरोह के कुछ लोगों के एक स्थान पर एकत्रित होने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद DSP मनोज पांडेय के नेतृत्व में बाड़ीचक थानाध्यक्ष व अन्य नजदीकी थानों की टीम के साथ अपराधियों को पकड़ने का अभियान शुरू किया गया.

सर्व में खुलासा : पटना छोड़ दूसरी जगह चले गए 30 हजार वोटर, राजधानी में हैं 45 लाख 55 हजार मतदाता

पुलिस के अभियान के क्रम में ही बाड़ीचक गांव के पास उनकी गाडी पर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग का पुलिसकर्मियों ने भी जवाब दिया. दोनों ओर से कुल 10 से 15 राउंड गोली चलने की सूचना मिली है. इस मुठभेड़ में पुलिस टीम ने एक अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की. उसके पास से टीम को तीन लोडेड हथियार मिले हैं. इनमें एक पिस्टल और एक डबल बैरल पिस्तौल शामिल है.

DSP मनोज पांडेय के अनुसार गिरफ्तार अपराधी की पहचान की जा रही है. वह अभी अपनी पहचान बताने में आनाकानी कर रहा है. साथ ही इलाके को चारों ओर से घेरकर अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए भी छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

मालूम हो कि कुख्यात जट्टा पर दुल्हिनबाजार थाना में कई मामले दर्ज हैं. इसके अलावा कई अन्य कांडों में भी पुलिस जट्टा को लंबे अर्से से तलाश कर रही है. जट्टा नौबतपुर इलाके के शेखपुरा गांव का रहनेवाला है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*