पप्पूदेव का हुआ दूसरे जेल स्थानांतरण, भागने की अफवाह फैली

jail

लाइव सिटीज डेस्क/सहरसा : देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह 25 अप्रैल को स्थानीय वीर कुंवर सिंह चौक पर वीर कुंवर सिंह प्रतिमा का अनावरण करेंगे और साथ ही पटेल मैदान में आयोजित विजयोत्सव समारोह में शामिल होने की तैयारी पूरी हो गयी है. वहीं शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों की कड़ी तैनाती की गयी है.



इसे लेकर वहीं दूसरी ओर सुरक्षा कारणों से सहरसा मंडल कारा में बंद पप्पू देव को सोमवार की सुबह अचानक बक्सर कारा स्थानांतरण किया गया है. उनके स्थानांतरण करने का मुख्य कारण गृहमंत्री का सहरसा आगमन है. हालांकि अहले सुबह यह खबर आयी कि पप्पू देव जेल से पेशी के क्रम में फरार हो चुके हैं. इस बात की जानकारी मिलते ही प्रशासन के हाथ-पैर फूल गये. जबकि, सच्चाई यह है कि पप्पू देव को सहरसा व्यवहार न्यायालय में पेशी के बाद सीधे बक्सर स्थानांतरण कर दिया गया है. वहीं गलत खबर चलाने वाले पर प्रशासन के द्वारा कार्रवाई करने की बात सामने आयी है.

jail

गौरतलब है कि इसके पहले पटना में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आने की बात हुई थी. उन्हें स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान समारोह में भाग लेना था, लेकिन राजनीतिक विवाद में मामला टल गया. इस कार्यक्रम में राजनाथ सिंह के नहीं आने के पीछे मंच पर लालू प्रसाद का होना बताया गया. हालांकि लालू प्रसाद ने भी इसे लेकर उन पर राजनीतिक हमले किये. अब एक बार फिर गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बिहार दौरा का कार्यक्रम बना है. इस बार उन्हें सहरसा के कार्यक्रम में मंगलवार को भाग लेना है.

यह भी पढ़ें- केन्द्रीय मंत्री कुशवाहा ने किया सरेंडर, मिली जमानत
पूर्णिया IT की 120 घंटे की सबसे बड़ी रेड, 100 करोड़ की सम्पत्ति जब्त