पटना की बेटी सान्या शर्मा पहुंची इंटरनेशनल फैशन शो के फाइनल में, दुबई में होगा ग्रैंड फिनाले

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना की एक बेटी इंटरनेशनल लेवल के फैशन शो में अपना जलवा बिखेरने जा रही है. AFT मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल 2018 का ग्रैंड फिनाले 22 से 25 नवंबर को दुबई में आयोजित किया जाएगा. पटना की यह बेटी फिलहाल लंदन में ही अपने पति के साथ रहती है. उसका ऑडिशन बीते माह ही सेंट्रल लंदन में हुआ था, जिसमें सेलेक्ट होकर उसने बिहारी प्रतिभा का सात समंदर पार भी लोहा मनवाया. AFT मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल प्रतिष्ठित शो है, जिसमें लंदन के साथ ही कैनेडा, सिंगापुर और जर्मनी सहित कई देशों से कैंडिडेट्स के सेलेक्शन किया गया है.

आपको बता दें कि पटना की इस बेटी का नाम डॉ. सान्या शर्मा है. वह लंदन में अपने पति एम शर्मा के साथ बीते कई सालों से रह रही है. उसकी एक 4 साल की बेटी एलिना भी है. पति आईटी सेक्टर में अच्छे पद पर कार्यरत हैं.

अपने इस सेलेक्शन के बारे में सान्या बताती हैं कि इसके ऑडिशन के लिए उन्हें परिवार और दोस्तों ने बहुत उत्साहित किया था. ऑडिशन में कैट वाक, सवाल-जवाब के कई राउंड्स के बाद 5 जजों के पैनल ने उनका सेलेक्शन किया. सान्या ने अपने यहां तक के सफ़र के लिए AFT के फाउंडर देव जिंदल और इंटरनेशनल डायरेक्टर रूपम रंजन का शुक्रिया करती हैं. रूपम ने लंदन में उनके ऑडिशन में मदद की थी. उनका कहना है कि यह सब वे सिर्फ प्राइज के लिए नहीं कर रही, बल्कि इसके माध्यम से समाज को एक मैसेज भी देना है. उनका मानना है कि हर किसी को अपने सपनों को जीने का हक़ होना चाहिए.

IAS अधिकारी थे पिता

सान्या शर्मा के पिता रामजी प्रसाद भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अधिकारी थे. सान्या का जन्म पटना के ही न्यू पुनाईचक में हुआ. 10वीं तक की पढ़ाई पटना समेत अलग-अलग जगहों पर हुई. वजह थी IAS पिता का कई जगहों पर ट्रांसफर. इसके बाद आगरा से ग्रेजुएशन और फिर रांची यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री ली. सान्या ने दिल्ली में IAS की तैयारी के साथ-साथ NET-JRF भी किया. फिर दिल्ली में रेप केसेज पर Phd भी की है.

सान्या का रुझान पहले से भी ग्लैमर की दुनिया में था. वे अपने कॉलेज में मिस फ्रेशर भी रह चुकी हैं. अब Allure Fashion Tour में मौका मिलने पर उनके मन में फिर से अपने सपनों को पूरा करने की इच्छा जाग गई है. उनका मानना है कि मन में लगन हो तो परिवार और बच्चों के होते हुए भी अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं.

About Anjani Pandey 827 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*