कंकड़बाग में होने वाली थी हत्या, पब्लिक के दिए इंफॉर्मेशन पर पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

CRIME-NEWS, Patna News, Bihar News, khabar bihar, bihar khabar, हिंदी बिहार न्यूज़, बिहार खबर, Bihar, बिहार, Patna, पटना , पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, livecities, Bihar Samachar, Patna Samachar, बिहार समाचार, पटना समाचार, हिंदी समाचार,

पटना : जिस तरह से रामकृष्णा नगर में एक मकान पर जबरन कब्जा जमाने से पटना पुलिस ने रोक लिया और दो अपराधियों को पकड़ा. उसी तरह से कंकड़बाग में पुलिस ने एक शख्स की जान बचा ली. असल में जिस शख्स की जान बचाई गई उसकी हत्या होने वाली थी. लेकिन समय रहते पब्लिक ने इंफॉर्मेशन पुलिस को दे दिया. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए अपराधी का नाम संजय शर्मा उर्फ लाला है.

कंकड़बाग के रोड नंबर 3 में स्थित एक अपार्टमेंट में इसने फ्लैट ले रखा है. अपार्टमेंट के ही दूसरे फ्लैट में रहने वाले एक शख्स से संजय शर्मा का विवाद चल रहा था. विवाद के कारण ही इसने हत्या की प्लानिंग कर डाली थी. जिस वक्त कंकड़बाग थाने की पुलिस ने छापेमारी कर अपराधी को पकड़ा, उस दौरान उसके पास लोडेड पिस्टल थी. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.

जा रहे थे जबरन मकान पर कब्जा करने, लेकिन चढ़ गए पुलिस के हत्थे
पूर्व मंत्री के बेटे की कर चुका है हत्या

जब थाना लाकर संजय से पूछताछ की गई तो कई बड़ी बातें सामने आई. हाजीपुर में ये हत्या और हत्या के प्रयास की वारदतों को अंजाम दे चुका है. कोर्ट से 5 साल की सजा भी मिल चुकी है. पुलिस की जांच में जो बात सामने आई है, उसके अनुसार यह पूर्व मंत्री मोतीलाल कानन के बेटे अतुल कृष्ण कानन की हत्या कर चुका है. मामला साल 2013 का है.

हाजीपुर टाउन थाना में इसके खिलाफ एफआईआर पहले से दर्ज है. बड़ी बात ये है कि पब्लिक की वजह से पटना में होने वाली एक खूनी वारदात समय रहते टल गई. वरना हत्या की एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की पूरी तैयारी हो चुकी थी. गिरफ्तार संजय शर्मा उर्फ लाला से अब भी पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि पूछताछ में कई और नई बातें सामने आ सकती हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*