पटना में लुटेरों ने दिनदहाड़े बनाया विजया बैंक को निशाना, चंद मिनटों में ही उड़ा ले गए 2.9 लाख

bank-loot-patna
फाइल फोटो

पटना : दुस्साहस का परिचय देते हुए अपराधियों राजधानी में बड़ा कांड कर दिया है. अपराधियों ​ने दिन—दहाड़े बैंक के अंदर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. कैश काउंटर से 2 लाख 90 हजार रुपए लूट ले गए हैं. वारदात के सामने आने के बाद से हर तरफ हड़कंम मच गया है. लूट की ये वारदात पटना के रुपसपुर थाने के तहत विजया बैंक की है. वारदात का पता चलने के बाद से पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई है. बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार होकर आए 4—5 अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

सारे अपराधी हथियार से लैश थे. अपराधी सीधे बैंक के अंदर घुसे. फिर अपराधियों ने बैंक के कैश काउंटर को अपना निशाना बनाया. कैशियर को हथियार का डर दिखाया और ​काउंटर में रखे कैश रुपए को लूट ले गए. अचानक से बैंक के अंदर अपराधियों और उनके हथियार को देख वहां मौजूद स्टाफ्स व कस्टमर्स के हाथ—पांव फुल गए थे. बैंक के अंदर मौजूद लोगों के बीच पूरी तरह से डर का माहौल बन गया था. हालांकि अपराधियों ने चंद मिनटों में लूट की वारदात को अंजाम दिया और फिर बड़े आराम से फरार हो गए. 

वारदात की जानकारी मिलने के बाद रूपसपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. फिर मामले की जानकारी एसएसपी मनु महाराज और सिटी एसपी वेस्ट रवीन्द्र कुमार को दी गई. अब ये दोनों ही पुलिस अधिकारी खुद बैंक पहुंच गए हैं. खुद अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गए हैं. बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

अपराधी कौन थे और कहां से आए थे? इस बात का पता लगाया जा रहा है. शुरुआत में तो बैंक डकैती की बात सामने आ रही थी. बताया जा रहा था कि बैंक से 4 लाख रुपए से अधिक अपराधी लूट ले गए हैं. लेकिन पुलिस की जांच में 2 लाख 90 हजार रुपए लूटे जाने की बात सामने आई. फिलहाल पटना पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*