आज दरभंगा में हुंकार भरेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज दरभंगा से हुंकार भरने वाले हैं पीएम नरेन्द्र मोदी. बता दें कि पीएम दरभंगा के राज मैदान में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि पीएम के सभा की शुरुआत सुबह 10 बजे होगी. इस सभा में बिहार के सीएम नीतीश कुमार,  उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी शामिल होंगे.

बता दें कि पीएम दरभंगा के राज मैदान में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. उनके साथ सभा में सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी मौजूद रहेंगे. यह पीएम मोदी की प्रदेश में पांचवीं चुनाव सभा होगी. बता दें कि आज दरभंगा में पीएम एनडीए के प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के लिए वोट मांगेंगे. पीएम की रैली को लेकर सभी समर्थकों में बेहद उत्साह है.

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी की सभा सुबह 10 बजे शुरू होगी. पीएम मोदी के बिहार दौरे के कार्यक्रम के अनुसार वह सुबह 9.55 बजे दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 10 बजे सड़क के रास्ते सभा स्थल राज मैदान के लिए प्रस्थान करेंगे.

इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रहेंगे. बीजेपी का दावा है कि पीएम मोदी के इस दौरे से मिथिलांचल के सियासी फिजा में उत्साह का संचार होगा. बता दें कि बीते चुनाव में भी मिथिलांचल की दो प्रमुख सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. दरभंगा से कीर्ति आजाद, मधुबनी से हुकुमदेव नारायण यादव ने बीजेपी का झंडा ऊंचा किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*